Abfashion official work/ click here for more details.

 यकीन नही हो रहा होगा ना ???
मुझे भी नही हुआ था लेकिन ये सच है और अभी तो आपकी आंखें फटी के फटी रह जाएंगी जब आप इस के आगे और दी जाने बाली सुभिधाओ के बारे के सुंनेगे । जी हाँ अभी तो बहुत कुछ बाकी है ।
पर पहले थोड़ी मेरी बात । दोस्तो आपके हमारे और हर इंसान का कोई ना कोई सापना होता है के में ऐसा कोई काम करू जिस से मेरी लाइफ सेट हो जाये । लेकिन दोस्तो इस महगाई के जमाने मे इंसान को दो बक्त की रोटी जुटा पाना मुश्किल हो जाता है । और इसी मुश्किल को दूर करने के लिए हमारी कंपनी हर उस इंसान को ले रही है जिस का कोई सपना हो और बो उसे पूरा नही कर पा रहा हो , इंसान के अंदर एक जज्बा होना चाहीये की बह अपने आप को बदल सके
 What's work... काम क्या करना होगा :- कंपनी में काम है online prodect selling  , मतलब आपको ऑनलाइन सामान को बेचना है जो कि official work  है । ये work सिर्फ ऑफिस से ही होगा ना कि घर घर जाकर । 

    How long duty... काम कब से कब तक रहेगा :- इस मे काम करने का समय है सुबह 9:00 बजे से दोपहर 4:00 बजे तक ।
Income What will  be happen :- तनखा क्या होगी :-   शरुआत में आपकी इनकम 13500 के करीब होगी और फिर जितना ज्यादा आप काम करते हो prodect sell करते हो बेसे ही आप ज्यादा इनकम भी प्राप्त कर सकते हो ।
Where will i live :- रहने खाने का क्या होगा :-  रहने और खाने का पूरा खर्च कंपनी ही उठाएगी । 
                                   
  How will admission?... :- कंपनी को जॉइन कैसे करेंगे ?...:-    दोस्तो इस कंपनी  में जब आप जाओगे तो पहले आपकी 4 दिन ट्रेनिंग चलेगी जो कि फ्री दी जाएगी । आपको कंपनी के बारे में अच्छे से पढ़ाया जाएगा , आपको किस तरीके से काम करना होगा वो भी सिखाया जाएगा  । जब आप  4 दिन की ट्रेनिंग लेते हो तब 5 बे दिन आपका एक छोटा सा Interview होगा । यदि आप Interview मे पास हो जाते हो तो आपका एक ID CARD बनेगा जिस से आप को जब तक काम करते हो तब तक के लिए कंपनी का रहना खाना होगा और आप को पूरी ये authority भी मिलेगी के जब तक आप के मन में काम करने की इक्छा है तब तक आप को कोई भी कंपनी से नही निकाल सकता यहाँ आपको जिंदगी भर की  authority मिलेगी। ये तभी होगा जब आप Interview पास कर लेते हो ।
 इस से पहले कंपनी अपने Flat मे आपको रखने की अनुमति नही देती । जब आपकी 4 दिन ट्रेनिंग 5 बे दिन इंटरवियू होगा तब तक आपको अपने रहने के लिए एक प्राइबेट फिलेट लेना होता है  । इस प्राइबेट फिले पर आप रुकोगे तो कंपनी आप से 2000 रुपये लेगी इन पेसो में कंपनी आपको रहना + खाना और पूरी फेसलिटी देगी + आपके सीनियर जो इस में काफी टाइम से work कर रहे है उनसे आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा जो आपकी Interview पास कराने में आपकी हेल्प करेंगे । और यदि आप Interview पास कर लेते हो तो फिर उस के बाद में आपका कोई चार्ज नही लेगी ! Lifetime के लिए आपका रहना + खाना निसुलकः होता है 
What is training time ?...:- प्रशिक्षण का समय क्या है?..:- ट्रैनिंग का समय सुबह 8:00 बजे से चालू है और दोपहर 2:00 बजे तक होगा । यदि कोई parsan अगर 10 मिनट भी लेट होता है तो उसे प्रबेश नही दिया  जाता है ।
When are the vacancies released in the company? :-

  •  कंपनी में जगह कब निकलती है :- दोस्तो ये कंपनी 11/11/2011 को 11:11:11 पर चालू हुई थी तब इस के अंदर सिर्फ ऑफलाइन ही काम होता था । फिर बढ़ती फेसलिटी और इंटरनेट के फैलने के कारण लोग अपना सामान फिर इंटरनेट से यानी ऑनलाइन मंगाने लगे तो इस कंपनी ने भी अपना काम ऑनलाइन 2016 में ऑनलाइन शरू कर दिया ।  और इस मे इसे काफी अच्छा लाभ दिखा । फिर ये बढ़ती चली गई और बढ़ने के साथ साथ इस मे person की भी जरूरत बढ़ती चली गई । और इस कंपनी में हर महीने में दो बार युवक - यूवतियो की जोइनिंनग होती है ।। 
     How much date is joining now?...
अब कितने तारिख को ट्रेनिंग होगी?.... :- ये तारीख इस कंपनी के अधिकारी ही तय करते है लेकिन हर महीने में दो बार जरूर होती है । और ज्यादा जानकारी के लिए पेपर में दिए गए नंबर पर सम्पर्क अबश्य करे ।
Document क्या चाहिए :-  कम से कम 8th पास ।
Age ( उम्र ) :- 18 या उस से ऊपर होनी चाहिए ।
Only interested candidates can send
Document and resume
Note. For more details to contact below
Number. 7372807415. 
 Email. id.-  chandansharma10676@gmail.com
इंhat is the address? :-
कंपनी का पता क्या है :- कंपनी इंडिया  में काफी जगह फैली हुई है लेकिन इस मे जोनिंनग होने के लिए पहले  आना पड़ता है यही आपकी ट्रेनिंग होगी ।   
   
धन्यबाद ...............                                              

Comments